NIRVAIR.IN, LGBTi+  Updates, Stories, Events, NEWS and Issues

nirvair.in offers Gay, Lesbian, Transgender's, latest NEWS, updates, issues and events. Covering every possible articles for LGBT+ around the Globe, specially from India and neighbouring countries.

Thursday, 22 November 2018

लड़के को हुआ किन्नर से प्यार, पिता को चला पता, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा पुलिस रह गई हैरान

प्यार न देखे जात-पात, प्यार न देखे उम्र की सीमा... ऐसी बात प्यार के बारे में सही होते कई बार देखा गया है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्यार की कहानी के बार में बता रहे हैं जिसने प्यार की सभी सीमाओं को परे रख दिया है। कुछ लोग खूबसूरती और पैसा देखकर प्यार करते हैं और कुछ लोग सामने वाले इंसान का मन देखकर उससे प्यार कर बैठते हैं।आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी के बारे में बता रहे हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।
एक लड़का किन्नर से प्यार कर बैठा और इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था। कुछ मुलाकात में ही लड़का और किन्नर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे और दोनों के बीच प्यार इतना ज्यादा बढ़ गया कि वो एक-दूसरे के बगैर रह नहीं पा रहे थे। ये घटना हौज खास इलाके के शाहपुर जाट की है। लड़के के पिता को अपने बेटे की प्रेम कहानी रास ना आई और फिर उन्होंने पुलिस को बुला लिया। दरअसल किन्नर लड़के के प्यार में इतना ज्यादा दीवाना हो गया था कि वो उसके घर ही जा पंहुचा और फिर लड़के के पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर किन्नर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया।

किन्नरों ने पीटाई के बाद रविवार रात जमकर उत्पात मचाया और एक गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। स्थानीय लोगों ने किन्नरों का विरोध किया तो झगड़ा हो गया। झगड़े में किन्नरों ने बीच सड़क अपने कपड़े उतार दिए। सूचना के बाद हौज खास पुलिस व पीसीआर मौके पर पहुंची, मगर पुलिस मूकदर्शक बनी रही। पुलिस ने दोनों पार्टियों की मेडिकल जांच कराई। हालांकि सोमवार देर शाम तक मामला दर्ज नहीं किया गया था। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दीपिका(बदला हुआ नाम) नाम का किन्नर शाहपुर जाट में रहने वाले एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। कुछ दिनों से युवक ने दीपिका से किनारा करना शुरू कर दिया।

इस पर दीपिका नाराज हो गई। वह दो अन्य किन्नर के साथ रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे शाहपुर जाट पहुंच गइ और युवक का नाम लेकर चिल्लाने लगी। युवक के घर पर नहीं होने पर उसका भाई बाहर आया। उसने विरोध किया तो दीपिका ने युवक की गाड़ी का आगे का शीशा तोड़ दिया। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दीपिका(बदला हुआ नाम) नाम का किन्नर शाहपुर जाट में रहने वाले एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। कुछ दिनों से युवक ने दीपिका से किनारा करना शुरू कर दिया। इस पर दीपिका नाराज हो गई।

वह दो अन्य किन्नर के साथ रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे शाहपुर जाट पहुंच गइ और युवक का नाम लेकर चिल्लाने लगी। युवक के घर पर नहीं होने पर उसका भाई बाहर आया। उसने विरोध किया तो दीपिका ने युवक की गाड़ी का आगे का शीशा तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दीपिका को युवक से 20 हजार रुपये भी लेने थे। किन्नरों के हंगामे के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मूकदर्शक बनी रही। किन्नरों ने सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और हंगामा करने लगे। किसी तरह मामला शांत हो पाया। पुलिस देर रात दोनों पार्टियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर गई। दक्षिण जिला डीसीपी विजय कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है।

All Sources: AMAR UJALA

No comments:

Post a comment