NIRVAIR.IN, LGBTi+  Updates, Stories, Events, NEWS and Issues

nirvair.in offers Gay, Lesbian, Transgender's, latest NEWS, updates, issues and events. Covering every possible articles for LGBT+ around the Globe, specially from India and neighbouring countries.

Monday, 14 October 2019

बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में ठनी, थाने पहुंचा मामला


फतेहाबाद शहर के विभिन्न हिस्सों में बधाई मांगने वाले एरिया में घुसपैठ को लेकर किन्नरों के दो गुटों में ठन गई है। मामला इतना बढ़ा कि रविवार को एक गुट ने दूसरे गुट के खिलाफ शहर थाने में शिकायत तक दे डाली। अब शहर पुलिस ने इस मामले में दूसरे पक्ष को तलब किया है ताकि दोनों पक्षों की बात सुनकर आगे की कार्रवाई की जा सके। इसके चलते एक बारगी तो शहर थाने में भी हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।
पुलिस को दी शिकायत में एक गुट की किन्नर काजल ने आरोप लगाया कि वह पिछले दिनों चार धाम की यात्रा पर गई हुई थी और उसके पीछे से बाहर से कुछ किन्नरों ने उसके एरिया में आकर बधाई मांगने का काम शुरू कर दिया। काजल ने आरोप लगाते हुए बताया कि हिसार की दो किन्नर अपने कुछ साथियों के साथ जबरदस्ती फतेहाबाद के इलाकों में जाकर लोगों से बधाई मांग रही हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। काजल के अनुसार जब वह वापस लौटी तो उसे इस बात का पता चला। उसने दूसरे पक्ष को रोकने की कोशिश की लेकिन दूसरे पक्ष के किन्नर नहीं माने इसलिए शिकायत अब पुलिस को दी गई है।
शहर थाना एसएचओ निहाल सिंह ने बताया कि किन्नरों के 2 पक्षों में बधाई मांगने को लेकर विवाद है। काजल नाम की किन्नर सहित कई किन्नरों ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत प्राप्त होते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है और किन्नरों के दूसरे पक्ष को तलब किया गया है। दूसरे पक्ष से पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई कर मामले का निपटारा किया जाएगा।

Source: Amar Ujala

No comments:

Post a comment