NIRVAIR.IN, LGBTi+  Updates, Stories, Events, NEWS and Issues

nirvair.in offers Gay, Lesbian, Transgender's, latest NEWS, updates, issues and events. Covering every possible articles for LGBT+ around the Globe, specially from India and neighbouring countries.

Wednesday, 13 November 2019

बधाई क्षेत्र को लेकर कोतवाली में भिड़े किन्नरों के दो पक्ष, मारपीट के बाद कपड़े फाड़े

उत्तराखंड के रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली में किन्नरों के दो पक्षों में बधाई क्षेत्र को लेकर मारपीट हो गई। इतना ही नहीं किन्नरों के दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के कपड़े तक फाड़ डाले।

पुलिस ने बामुश्किल दोनों पक्षों को अलग किया। कोतवाली में चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच लोगों का जमावड़ा लगा रहा। पुलिस ने दोनों पक्षों के एक दर्जन किन्नरों के खिलाफ मुचलका पाबंद की कार्रवाई की है।

मिली जानकारी के अनुसार रुबी नामक किन्नर सोत मोहल्ले के किन्नरों के साथ रहता था। बताया जाता है कि रुबी नामक किन्नर ने कुछ दिनों पहले मंगलौर के एक दूसरे किन्नर को गुरु बना दिया था, लेकिन आरोप है कि इसके बाद भी रुबी किन्नर सोत मोहल्ले में भी बधाई मांगता है।

जिसे लेकर सोत मोहल्ले के किन्नर काजल पक्ष ने आपत्ति की। जिसके लेकर दोनों पक्षों में विवाद बना हुआ है। रविवार की शाम को विवाद होने के बाद दोनों पक्ष के किन्नर सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे।

कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गयी और बात गाली गलौज से शुरू होकर मारपीट तक जा पहुंची। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर तरह तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए कपड़े तक फाड़ डाले।

पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच बचाव किया। पुलिस ने एक पक्ष के लोगों को बाहर खदेड़ा तो मामला शांत हुआ। इस दौरान कोतवाली के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के एक दर्जन किन्नरों के खिलाफ मुचलका पाबंद की कार्रवाई की गई है।
Source: amarujala

No comments:

Post a comment